मैं वास्तव में की मोबाइल रिलीज़ को पसंद करना चाहता/चाहती हूं खोपड़ी. यह सुंदर एनीमेशन, शांत पात्रों, शानदार संगीत और शैली की एक महान भावना के साथ एक लड़ाई का खेल है। इसकी चमकदार सतह के नीचे, हालांकि, खोपड़ी एक निराशाजनक फ्री-टू-प्ले संरचना के साथ एक बहुत ही खोखला लड़ाई वाला खेल साबित होता है।
शो टाइम
शुरू से स्पष्ट होना: का यह संस्करण खोपड़ी मूल का केवल एक मोबाइल पोर्ट नहीं है खोपड़ी Xbox 360 और Playstation 3 पर रिलीज़ किया गया फाइटिंग गेम। इसके बजाय, यह कुछ इस तरह के समान है अन्याय मोबाइल फाइटिंग गेम्स, जहां चालों को निष्पादित करने के लिए कुछ इशारों और बटनों के लिए नियंत्रणों को सुपर सुव्यवस्थित किया गया है।
गेम कुछ फाइटिंग एक्शन (स्टोरी, डेली इवेंट्स, और प्राइज फाइट्स) में शामिल होने के लिए कुछ अलग मोड प्रदान करता है, लेकिन वे सभी कमोबेश एक सुंदर मानक फाइटिंग गेम सेटअप तक उबाल जाते हैं। आपकी तीन वर्णों की टीम का सामना तीन की दूसरी टीम से होता है, और अंतिम खड़ी टीम जीत जाती है।
द्रव लड़ाई
यदि आप स्क्रीनशॉट देखते हैं या यहां तक कि वीडियो भी देखते हैं खोपड़ी, यह देखने के लिए एक प्रभावशाली दृश्य है। यह बिल्कुल अपने कंसोल समकक्ष की तरह दिखता है और बहुत अच्छी तरह से एनिमेट भी करता है। इसे एक अच्छा, जैज़ी साउंडट्रैक भी मिला है जो अपने विशिष्ट विचित्र, 1940 के दशक, आर्ट डेको सौंदर्य के साथ अच्छी तरह से जैल करता है।
के रूप में चालाक के रूप में खोपड़ी हालांकि लग सकता है, मैं वास्तव में चाहता हूं कि इसकी लड़ाई थोड़ी अधिक शामिल हो। स्वाइप नियंत्रण एक रॉक-पेपर-कैंची-शैली की युद्ध प्रणाली के लिए अनुमति देता है जो काम करता है, लेकिन पूरी तरह से लड़ने वाले खेल की तुलना में बहुत नंगे महसूस करता है।
फ्यूजन उन्माद
मैं ठीक हो सकता हूँ खोपड़ी कंसोल गेम का अधिक सुव्यवस्थित संस्करण होने के नाते यदि यह गेम की फ्री-टू-प्ले संरचना के लिए नहीं थे। आगे बढ़ने के लिए खोपड़ीखिलाड़ियों को अवशेष के माध्यम से सेनानियों को अनलॉक और अपग्रेड करना होगा, जो बहुत कुछ गचा-शैली के खेल की तरह संचालित करते हैं जैसे राक्षस हड़ताल. यह संभवतः आप इन अवशेषों को खोलने से नए पात्रों को अनलॉक करेंगे, लेकिन यह अधिक संभावना है कि आपको अपने स्वयं के सेनानियों के डुप्लिकेट मिलेंगे, जिन्हें आप अपने मौजूदा सेनानियों में शामिल कर उन्हें मजबूत बना सकते हैं।
जबकि मुझे आमतौर पर अन्य फ्री-टू-प्ले गेम में गचा मैकेनिक्स के साथ कोई समस्या नहीं होती है, एक लड़ाई वाले गेम पर लागू होने पर पात्रों को बेहतर बनाने के लिए उन्हें एक साथ फ्यूज करने का विचार गलत लगता है। फाइटिंग गेम्स को संतुलन के कुछ अंश के बारे में माना जाता है, जहां सभी पात्रों के पास दूसरे को नीचे ले जाने का एक शॉट होता है, भले ही कुछ दूसरों की तुलना में थोड़ा अधिक सक्षम हों। इस डिज़ाइन में अपग्रेड मैकेनिक्स का परिचय इस संतुलन को पूरी तरह से खत्म कर देता है और खिलाड़ियों को खेल के माध्यम से अपना रास्ता बनाने के लिए पात्रों को पीसने देता है यदि वे चाहते हैं। यहां केवल वास्तविक उल्टा (यदि आप ऐसा कर सकते हैं) यह है कि आपको अपने से उच्च स्तर के सेनानियों के साथ अन्य खिलाड़ियों के खिलाफ सामना करने के बारे में चिंता करने की ज़रूरत नहीं है, क्योंकि खोपड़ी बोलने के लिए कोई मल्टीप्लेयर नहीं है।
तल – रेखा
खोपड़ी एक आकर्षक दिखने वाला खेल है जो वास्तव में खेलने के लिए काफी दयनीय है। यह मुकाबला थोड़ा बहुत आसान लगता है, और आपकी सफलता कौशल की तुलना में भाग्यशाली अवशेष पुरस्कारों से अधिक निर्धारित होती है। इसमें इस तथ्य को जोड़ें कि यह एक लड़ाई का खेल है जिसमें कोई मल्टीप्लेयर घटक नहीं है, और वास्तव में चुनने का बहुत कम कारण है खोपड़ी यूपी।