forma.8 GO Review in Hindi

मुझे “मेट्रॉइडवानिया” शब्द पसंद नहीं है, लेकिन यह वास्तव में किस तरह के गेम के लिए एक सामान्य शब्द बन गया है फ़ॉर्मा.8 GO हैं। यह एक एक्शन-एडवेंचर गेम है जो ज्यादातर एक्सप्लोरेशन पर केंद्रित है। जबकि खेल में ठोस “मेट्रोइडवानिया” अनुभव के सभी लक्षण शामिल हैं, फ़ॉर्मा.8 शैली में एक बहुत कमजोर उम्मीदवार की तरह महसूस करता है, कुछ फ्लोटी नियंत्रणों, खराब पाथफाइंडिंग और निराशाजनक पहेलियों के लिए धन्यवाद।

तैरें

अगर आपने कभी खेला है सुपर मेट्रॉइड, कैसलवानिया: सिम्फनी ऑफ़ द नाइटया इससे भी अधिक हाल के गेम जैसे धूल: एक एलिसियन पूंछआप बहुत कुछ जानते हैं कि क्या उम्मीद करनी है फ़ॉर्मा.8. आप एक ऐसे चरित्र के रूप में खेलते हैं जो एक विशाल वातावरण में भटकता है और जाने के लिए अगली नई जगह खोजने की कोशिश करता है। आपको एक नक्शा दिया जाता है जो आपको यह पता लगाने में मदद करता है कि आप कहां हैं और कहां नहीं गए हैं, लेकिन इसके अलावा, आप ज्यादातर खुद ही यह पता लगाने के लिए हैं कि कहां जाना है और आगे क्या करना है।

के मामले में फ़ॉर्मा.8 विशेष रूप से, आप अपने छोटे ड्रोन को एक विदेशी ग्रह पर गुफाओं की एक गहरी श्रृंखला के माध्यम से उड़ाते हैं। खेल के हर क्षेत्र तक पहुँचने के लिए, कुछ पहेलियाँ और दुश्मन हैं जिन्हें आपको नई शक्तियों को अनलॉक करने के लिए हराने की आवश्यकता है, ये सभी आपको पर्यावरण के नए हिस्सों तक पहुँच प्रदान करते हैं और अपना बचाव करने के नए तरीके प्रदान करते हैं।

न्यूनतावाद और गति

जिन क्षेत्रों में फ़ॉर्मा.8 वास्तव में अपनी कला शैली और अनूठी नियंत्रण योजना के माध्यम से अपनी शैली से खुद को अलग करता है। जबकि खेल का रूप निश्चित रूप से जबड़ा छोड़ने वाला है, इसके सपाट-छायांकित वेक्टर ग्राफिक्स के लिए धन्यवाद, फ्लोटी-शैली के नियंत्रण वांछित होने के लिए थोड़ा छोड़ देते हैं।

चूंकि आप जहां चाहें वहां उड़ सकते हैं फ़ॉर्मा.8, ऐसा लगता है कि देवों ने आपके ड्रोन को एक विषम मात्रा में गति के साथ खेल में कठिनाई जोड़ने का फैसला किया है। यह और भी सरल चीजें बनाता है, जैसे तंग गलियारों में नेविगेट करना या दिशा बदलना, बहुत बोझिल। दी, खेल के कुछ हिस्से हैं जहाँ यह नियंत्रण योजना आवश्यक लगती है (क्योंकि नियंत्रण के काम करने के तरीके के आसपास पूरी पहेलियाँ हैं), लेकिन अंतिम परिणाम एक ऐसा खेल है जिसे नियंत्रित करने के लिए बहुत भद्दा लगता है। यहां तक ​​कि एक एमएफआई नियंत्रक के साथ, ड्रोन में फ़ॉर्मा.8 चलाने में मज़ा नहीं है।

अंतरिक्ष में खोना

ध्यान देने योग्य एक और बात फ़ॉर्मा.8 क्या वह है – जैसे-जैसे आप एक क्षेत्र से दूसरे क्षेत्र में अपना रास्ता बना रहे हैं – खो जाना या भ्रमित होना बहुत आसान हो सकता है कि आगे क्या करना है। खेल में ऐसे कई क्षेत्र हैं जो बड़े पैमाने पर विस्तार से भरे हुए हैं जहां करने के लिए कुछ नहीं है और कुछ भी नहीं है कि आपको कहां जाना है। मुझे पता है कि ये खेल अन्वेषण और एक निश्चित मात्रा में भटकने के बारे में हैं, लेकिन खेलते समय कुछ ही क्षणों से अधिक थे फ़ॉर्मा.8 कि मेरी इच्छा है कि यह अपने अतिसूक्ष्मवाद को छोड़ दे और मुझे एक दिशा में इंगित करे।

से आने वाली जानकारी की सामान्य कमी फ़ॉर्मा.8की स्ट्रिप्ड-डाउन स्टाइलिंग भी इसकी पहेलियों में फैली हुई है, जो अपने स्वयं के भले के लिए थोड़ा अधिक अटपटा लग सकता है। यह अनिवार्य रूप से केवल “सूचना की कमी की समस्या” नहीं है, लेकिन यह नहीं जानना कि कुछ भौतिकी-उन्मुख पहेली डिजाइन के साथ क्या करना है और फ़ॉर्मा.8का ढीला नियंत्रण हताशा का नुस्खा है।

तल – रेखा

फ़ॉर्मा.8 GO इसमें वे सभी चीज़ें शामिल हैं जिनकी आप एक महान मेट्रॉइडवानिया-शैली के खेल में अपेक्षा करते हैं, लेकिन यहाँ टुकड़े एक साथ इस तरह से नहीं आते हैं जो संतोषजनक हो। हालांकि सुंदर, खेल की न्यूनतम शैली और फ्लोटी नियंत्रण वास्तव में उन चीजों के आपके आनंद में बाधा डालते हैं जिनके लिए आप इस प्रकार के खेलों में आते हैं।

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