Who Muted Uncle Marcus? Review in Hindi

वेल्स इंटरएक्टिव ने पिछले साल ऐप स्टोर पर तीन खिताब रखे और पहले से ही एक बेतुकी आभासी पार्टी-हत्या-जांच की शुरुआत करते हुए खुद को सबसे विपुल एफएमवी डेवलपर्स में से कुछ के रूप में मजबूती से स्थापित किया है। अंकल मार्कस को किसने म्यूट किया? 2022 की शुरुआत में। यह गेम आपको एबी के जूते में डाल देता है क्योंकि वह एक परिवार की बैठक के बाद अपने सनकी रिश्तेदारों को ग्रिल करती है जहां एक घातक साजिश सामने आती है। एक ऐसी अवधारणा के बावजूद जो एक मज़ेदार लॉक-डोर रहस्य के लिए मंच तैयार करे, अंकल मार्कस को किसने म्यूट किया? लगभग हर मोड़ पर मजबूर और मनमाना महसूस करता है।

पारिवारिक प्रहसन

अंकल मार्कस को किसने म्यूट किया? एक ऐसा खेल है जो एबी की मां के जन्मदिन के उपलक्ष्य में एक आभासी बैठक में होता है। खेल जल्दी से स्थापित करता है कि इस तरह की कॉल एक पारिवारिक परंपरा है और यह एक प्रश्नोत्तरी खेल के प्रारूप में भी आयोजित की जाती है, जिसमें परिवार के प्रत्येक सदस्य प्रश्नों के एक दौर की मेजबानी करते हैं जबकि अन्य अंक के लिए प्रतिस्पर्धा करते हैं।

जैसे ही एबी इस कॉल की तैयारी करती है, उसे परिवार की काली भेड़ से एक और मिलता है: अंकल मार्कस। मार्कस एबी को बताने के लिए कहता है कि उसे जहर दिया गया है और अपराधी को परिवार में कोई होना चाहिए। यह आपको एक साहसिक कार्य पर ले जाता है जहां आप न केवल क्विज़ गेम और एबी के पारिवारिक नाटक को नेविगेट करने का प्रयास करते हैं, बल्कि हत्यारे की पहचान करने और मार्कस को मरने से रोकने के तरीके की खोज करने का भी प्रयास करते हैं।

प्रश्नोत्तरी या प्रश्न?

अधिकांश पारंपरिक एफएमवी खेलों की तरह, अंकल मार्कस को किसने म्यूट किया? आपको, खिलाड़ी को, वास्तविक जीवन के अभिनेताओं के साथ चल रही इस सभी क्रिया के वीडियो क्लिप के साथ प्रस्तुत करता है। जब आप – एबी के रूप में – आगे बढ़ने के तरीके के बारे में चुनाव कर सकते हैं तो कार्रवाई केवल कुछ हद तक रुक जाती है (या वास्तव में रुक जाती है यदि आप “स्ट्रीमर मोड” गेम विकल्प का उपयोग करते हैं)। इस खेल के विशाल बहुमत के लिए, आपकी पसंद इस बात के इर्द-गिर्द घूमती है कि आप किसके साथ एबी को कुछ क्विज़ राउंड के लिए जोड़ना चाहते हैं और आप पारिवारिक क्विज़ खेलने की कोशिश करना चाहते हैं या नहीं या परिवार की बैठक के बारे में जानकारी इकट्ठा करने के लिए बातचीत को स्थानांतरित करना चाहते हैं। मार्कस के जहर के लिए।

खेल के अंत तक, आपको परिवार के कुछ सदस्यों पर गलत काम करने का आरोप लगाने का मौका मिलता है, बशर्ते आपने उनके खिलाफ मामला बनाने के लिए पर्याप्त सबूत जुटाए हों। फिर अन्य अंत को अनलॉक करने के लिए नए सबूत इकट्ठा करने का प्रयास करने के लिए फिर से खेल खेलने के लिए आमंत्रित किए जाने से पहले आपको खेल के कई अंत में से एक माना जाता है।

मनमाना मध्यस्थता

शुरुआत से ही अंकल मार्कस को किसने म्यूट किया?, ऐसा लगता है कि क्रिएटर्स को अपने सेटअप पर भरोसा नहीं है। स्क्रिप्ट में क्विज़ गेम के अजीब नियमों पर अंकल मार्कस की टिप्पणी है (जो स्पष्ट रूप से वे हैं ताकि आप लोगों से बात करने के लिए घूम सकें), और खेल में विकल्प किसी विशेष तर्क के साथ संरेखित नहीं करते हैं अनुमति देने के लिए आप वास्तव में जासूस की भूमिका निभा सकते हैं जैसे आप उम्मीद कर सकते हैं। नतीजतन, पूरी बात एक कठिन और यादृच्छिक चयन-अपना-अपना साहसिक जैसा लगता है, एक साहसिक कार्य के विपरीत जो आपको चरित्र व्यवहार के कुछ पहलुओं पर जांच या सुराग करने के लिए कहता है।

खेल के अपने दूसरे खेल के बाद, मुझे एहसास हुआ कि मुझे उस बिंदु पर वास्तव में परवाह नहीं थी जिसने अंकल मार्कस को मारने की कोशिश की थी। एबी के कार्टूनिस्ट रूप से भयानक परिवार से नए सबूतों को अनलॉक करने के लिए बातचीत को फिर से देखने की प्रक्रिया एक बड़ा सवाल होता, भले ही प्रत्येक चरित्र को सेम फैलाने के लिए कैसे प्राप्त किया जाए, इस बारे में तर्क देने के लिए एक तर्क था। इसके बजाय, कुछ अनलॉक जानबूझकर कुछ प्रश्नोत्तरी उत्तरों को गलत तरीके से प्राप्त करने या परिवार की बैठक के बारे में पूछने की कोशिश भी नहीं करने से आते हैं। कुछ तर्क छेद भी हैं जिन्हें मैंने खोजा है जहाँ कुछ क्लिप ऐसी जानकारी के बारे में बात करते हैं जिसे आपने वास्तव में अभी तक खोजा नहीं है। यह सब उस निराशाजनक तरीके से बढ़ जाता है जिसमें एक क्लिप-स्किपिंग सिस्टम रिपीट प्लेथ्रू पर काम करता है (जो आपको केवल खेल के कुछ वर्गों को पलक झपकते ही गुजरने देता है, लेकिन आपको अन्य सेगमेंट को पूरी तरह से उन कारणों से देखता है जो नहीं करते हैं समझ का एक टन बनाओ)।

तल – रेखा

के लिए अवधारणा अंकल मार्कस को किसने म्यूट किया? मजेदार और साज़िश से भरा है, लेकिन जब आप वास्तव में ऐसा महसूस नहीं करते हैं कि आप किसी भी जांच के नियंत्रण में हैं तो वह सब व्यर्थ लगता है। यह एक खिलौने की तरह अधिक लगता है जिसे आप तब तक पोक और ठेस पहुंचाते हैं जब तक आपको अंततः पता नहीं चलता कि क्या होता है, हालांकि ऐसा करने में रुचि खोना आसान है, ऐसा करने के लिए आपको पात्रों और गेम सुविधाओं से निपटना होगा।

Leave a Comment