Test Chamber Review in Hindi

पहेली खेल सही होने के लिए मुश्किल हो सकते हैं। उन्हें ट्यून किया जाना चाहिए ताकि वे काफी कठिन हों ताकि खिलाड़ी चीजों को समझने के लिए स्मार्ट महसूस कर सकें, लेकिन इतना कठिन नहीं कि वे लोगों को निराश या भ्रमित कर दें। भले ही अवधारणा वास्तव में भयानक और नवीन हो, लेकिन यह संतुलन सही होना चाहिए। दुर्भाग्य से, के लिए टेस्ट चेंबेआर – आधार यांत्रिकी और विचारों के वास्तव में अविश्वसनीय सेट के साथ एक खेल – यह एक ऐसा दिमाग है कि मेज पर लाने वाली रचनात्मकता की सराहना करना मुश्किल हो सकता है।

टेस्ट चैंबर खिलाड़ियों को यह बताने से शुरू होता है कि ज्यादातर मोनोक्रोमैटिक दुनिया के साथ कुछ सही नहीं है। यह तुरंत स्पष्ट हो जाता है जब खिलाड़ी अपने चरित्र को स्क्रीन के केंद्र में स्थानांतरित करना शुरू करते हैं, केवल यह देखने के लिए कि उनके चरित्र के अन्य संस्करण परिधि पर उसी तरह चलते हैं। अनिवार्य रूप से यह छोटे स्तरों पर “लूप” या “टाइल” को एक साथ रखने का व्यापार करता है ताकि खिलाड़ी विभिन्न कोणों से खेल में स्लाइडिंग ब्लॉक और अन्य पहेली टुकड़ों को नियंत्रित कर सकें।

इस सेटअप का उपयोग करते हुए, टेस्ट चैंबर खिलाड़ियों को एक नीले गड्ढे के रूप में चिह्नित निकास के लिए रास्ता बनाने के तरीके खोजने के लिए कहता है। शुरुआत में यह उतना ही सरल हो सकता है जितना कि किसी ब्लॉक को रास्ते से हटाना या किसी गैप को पाटने के लिए ब्लॉकों के एक सेट को खिसकाना, लेकिन शाफ़्ट, पोर्टल, और अधिक पॉप-अप जल्द ही पर्याप्त – इन सभी के माध्यम से नेविगेट करने की आवश्यकता हो सकती है टेस्ट चैंबरपागल गैर-यूक्लिडियन डुप्लिकेट। पुन: चलाने की क्षमता को बढ़ाने के लिए, एक पहेली को हल करने के लिए खिलाड़ियों को कितनी कम चालें चलती हैं, इसके आधार पर एक रैंकिंग प्रणाली भी होती है।

हालाँकि यह सब सुनने में बहुत अच्छा लगता है, टेस्ट चैंबरकी सबसे बड़ी समस्या यह है कि यह इतना कठिन है कि यह पहले कुछ स्तरों के बाद भी खिलाड़ियों को अपना सिर खुजलाने के लिए छोड़ सकता है। स्पष्ट होने के लिए, वह चीज जो बनाती है टेस्ट चैंबर हार्ड इसकी “सबसे कम चाल” चुनौती या किसी भी प्रकार की बाधाएं नहीं है जो बल को पुनरारंभ करती है (वास्तव में, इसमें काफी उपयोगी और भयानक रिवाइंड सिस्टम है)। इसके बजाय, प्रत्येक स्तर का लक्ष्य इतना अधिक है कि यह जानना कठिन हो सकता है कि एक निश्चित बिंदु तक पहुँचने के बाद कहाँ से शुरू करें या क्या करें। स्पष्टता और अस्पष्ट पहेली सेटअप की कमी के कारण, हल करने के स्तर उन खिलाड़ियों के लिए बहुत संतोषजनक हो सकते हैं जो उनके साथ रहते हैं लेकिन दूसरों के लिए बहुत निराशाजनक होते हैं।

इस कठिनाई को इतनी शांत दुनिया और अवधारणाओं के साथ जोड़ना टेस्ट चैंबर और भी निराशाजनक। मैं अपनी आंखों के सामने क्षमता देख सकता हूं, लेकिन पहले पांच चरणों के भीतर मुझे YouTube वॉकथ्रू का सहारा लेना पड़ा, यह जानने के लिए कि बाद के स्तरों में अधिक अच्छे विचारों को देखने के लिए एक स्तर कैसे शुरू किया जाए। उपयोगकर्ता द्वारा बनाई गई पहेलियों के वादे सड़क पर लौटने लायक हो सकते हैं, लेकिन अभी के लिएटेस्ट चैंबर अत्यंत मस्तिष्क और रोगी किस्म के खिलाड़ियों के लिए केवल वास्तव में अनुशंसित है।

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