में स्वाइप कास्टर, आप एक जादूगर के रूप में खेलते हैं जो दुश्मन के बाद दुश्मन का सामना कर रहा है। एक जादुई उपयोगकर्ता के रूप में, आप अपने आप को बचाने के लिए मंत्रों से लैस हैं, लेकिन आपको अपने मंत्रों का सही आकार बनाने की जरूरत है ताकि वे सही तरीके से सामने आ सकें। यह एक लड़ाकू मैकेनिक है जो स्पर्श उपकरणों के लिए तैयार किया गया लगता है, लेकिन स्वाइप कास्टर दुर्भाग्य से इस महान विचार को बहुत आगे नहीं बढ़ाता है।
स्वाइप मंत्र
स्वाइप कास्टर बहुत अधिक क्रिया-उन्मुख आर्केड अनुभव है। स्क्रीन के शीर्ष पर, आप अपने जादूगर, वर्तमान दुश्मन का सामना कर रहे हैं, और उस वर्तनी का आकार देखते हैं जिसे आप आकर्षित करना चाहते हैं, जबकि स्क्रीन के नीचे आपका वर्तनी-आरेखण क्षेत्र और टाइमर प्रदर्शित होता है। खिलाड़ी के रूप में, आपका कार्य आपके समय के समाप्त होने से पहले नीचे दिए गए स्थान में मिलान करने वाली वर्तनी आकृति को निकालना है। यह इतना सरल है।
दुश्मन दिखने में भिन्न होते हैं, और अधिक उन्नत स्तर आपके वर्तनी ड्राइंग क्षेत्र के आकार को बदल सकते हैं, लेकिन अधिकांश भाग के लिए-स्वाइप कास्टर यह बहुत ही बुनियादी सूत्र का पालन करता है। आप सोने के लिए दुश्मनों को मारते हैं जब तक आप मर नहीं जाते, फिर आप या तो मुद्रा का उपयोग करते हैं या जारी रखने के लिए एक विज्ञापन देखते हैं या फिर से शुरू करते हैं।
रहस्यमय क्षमता
जैसे आप खेलते रहें स्वाइप कास्टर, आप अंततः पर्याप्त सोना जमा कर लेंगे और इसे जारी रखने के अलावा किसी चीज़ पर खर्च करना चाहते हैं। जैसा होता है वैसा ही होता है, स्वाइप कास्टर आपको अपनी मेहनत से अर्जित इन-गेम मुद्रा को खर्च करने के लिए कुछ अपग्रेड प्रदान करता है।
इनमें से कुछ अपग्रेड केवल एक रन के लिए अनलॉक करने योग्य हैं, जैसे सिक्का ड्रॉप दरों को बढ़ाने की क्षमता, जबकि अन्य किसी भी समय उपलब्ध हैं और इसमें वैंड जैसी चीजें शामिल हैं जो अधिक नुकसान पहुंचाती हैं। वास्तविक नकदी के साथ खरीदने के लिए चीजें भी हैं, लेकिन वे आपके विज़ार्ड के लिए वास्तविक उन्नयन के बजाय “जीवन की गुणवत्ता”-उन्मुख (यानी विज्ञापन हटाएं, सिक्का दोगुना) अधिक हैं।
निराशाजनक भविष्यवाणी
की वर्तनी-आरेखण क्रिया स्वाइप कास्टर शालीनता से मजेदार है, लेकिन मैं मदद नहीं कर सकता, लेकिन ध्यान दें कि इस मैकेनिक को और अधिक शामिल और संतोषजनक गेम बनाने के लिए कितना आगे बढ़ाया जा सकता था। उदाहरण के लिए, मंत्रों के बीच अंतर को देखना अच्छा होता, और शायद यह बताए जाने के बजाय कि कौन सी रेखाएँ खींचनी हैं, यह खिलाड़ी पर छोड़ दिया जा सकता है कि वह ऐसे मंत्रों का चयन करे जो विशिष्ट दुश्मनों के खिलाफ प्रभावी हों।
ऐसा कुछ करना एक ऐसे खेल के लिए बना सकता है जो एक साधारण प्रतिक्रिया-आधारित “साइमन कहते हैं” तरह के अनुभव के बजाय अधिक रणनीतिक और कौशल-आधारित महसूस करता हो। कुछ इस तरह की थोड़ी गहराई के लिए, सहना थोड़ा आसान हो सकता है स्वाइप कास्टरके कष्टप्रद विज्ञापन (या मुझे उन्हें अक्षम करने के लिए भुगतान करने के लिए भी संकेत दें!)
तल – रेखा
स्वाइप कास्टर अनिवार्य रूप से शांत मैकेनिक है जो एक सुंदर मध्यम आर्केड गेम के अंदर दफन है। दुश्मनों को खदेड़ने के लिए मंत्र बनाना कागज पर वास्तव में एक साफ-सुथरा विचार है, लेकिन जब इसे केवल आपको दिए गए पैटर्न को जल्द से जल्द ट्रेस करने के लिए कम कर दिया जाता है, तो यह वास्तव में एक अच्छा समय नहीं है। वास्तव में, यह काफी निराशाजनक है।