भाग्य के कुछ क्रूर मोड़ में, भगवान ने मेंढक और टिड्डियों के झुंड जैसी सामान्य विपत्तियों को त्यागने का फैसला किया है, और इसके बजाय सीधे मांस और पाप के विकृत दानव स्तंभों को भेजने के लिए चला गया है। हालांकि यह स्पष्ट नहीं है कि भगवान के बटन किसने दबाए हैं, तलवार चलाने वालों की एक श्रृंखला से मिलकर सफाई दल राक्षसों को आकार में काटने के लिए तैयार है। स्क्रीन के दोनों ओर टैप करने से स्तंभ कट जाएगा, जबकि विपरीत दिशा में एक नल स्थिति में बदलाव और जिंदा खाने से बचने की पहल करेगा।
यह खेल उतना ही अच्छा लगता है जितना कि सड़े हुए मांस, राक्षसी आंखों और सरीसृप जीभ के एक स्तंभ को शामिल करते हुए, एक विशिष्ट कला शैली के साथ प्राचीन जापानी कलाकृति और चिकनी एनिमेशन की याद ताजा करती है जो ब्रेकनेक गति के बावजूद बनी रहती है। गेमप्ले संक्रामक है, लेकिन मैं यह तय नहीं कर सका कि मैं खुद का आनंद ले रहा था या सिर्फ यह देखने के लिए उत्सुक था कि शीर्ष पर क्या रहता है। दुर्भाग्य से मेरे लिए खेल कभी भी खिलाड़ियों को इतना दूर नहीं जाने देता है, क्योंकि प्रत्येक दौर एक टाइमर पर सेट होता है जो इस बात पर निर्भर करता है कि वे राक्षसी शिश कबाब को कितनी तेजी से हैक करते हैं।
मैं किसी प्रकार की कुछ प्रगति देखना पसंद करता। हाँ, पर्यावरण एक जंगल, घाटी और एक पहाड़ी क्षेत्र के बीच यादृच्छिक रूप से बदल जाता है, लेकिन एक स्तर की संरचना के रूप में एक से दूसरे तक प्रगति करने से मुझे इसे और अधिक बार खेलना होता। विभिन्न दानव भागों के साथ विभिन्न प्रकार के दानव कुलदेवता भी एक अच्छा (हालांकि मैं ‘अच्छा’ शब्द का उपयोग बेहद शिथिल रूप से करता हूं) दृश्य परिवर्तन, हर एक के साथ एक अजीब मालिक के सिर की ओर अग्रसर होगा?
राक्षसों को मारनात्वरित विस्फोटों में सबसे अच्छा खेला जाता है – इसका सरल और लयबद्ध टैपिंग मैकेनिक इसका मुख्य ड्राइंग बिंदु है – क्योंकि थोड़ी देर के बाद यह स्पष्ट हो जाता है कि अन्य (बेशक शांत दिखने वाले) पात्रों को अनलॉक करना वास्तविक पुनरावृत्ति में अनुवाद नहीं करता है और यह पर्याप्त नहीं होगा अधिकांश गेमर्स का ध्यान आकर्षित करने के लिए।