शूटिंग के तारों ऐसा लगता है कि आप आसानी से खेल का मजा ले सकते हैं। यहां तक कि अगर आप मशहूर हस्तियों के बारे में साधारण मजाक में नहीं हैं, तो इसके बारे में एक तरह की पागल हवा है जिसमें बह जाना आसान है। और फिर भी पहली बार जब मैंने इसे खेला तो मैंने खुद को आश्चर्यजनक रूप से अभिभूत पाया। हालांकि यह थोड़ा बेहतर हुआ।
यह एक विचित्र खेल है जो अपनी विचित्रता के साथ-साथ तटों की तरह है (बिल्कुल एक होवरबोर्ड पर तट की तरह)। आप त्सचेर्नो को नियंत्रित करते हैं, एक हिप्स्टर जो एक होवरबोर्ड पर सवारी करता है (इसे कहा जाता है!) और एक हथियार के लिए एक लेजर-शूटिंग बिल्ली का उपयोग करता है जो मूल रूप से अजीब शूट-एम-अप के लिए एक अजीब है। आप जानते हैं, स्क्रीन के साथ एक उंगली खींचें, जबकि आपका चरित्र स्वचालित रूप से शूट हो रहा है, पावर-अप पकड़ो, शॉट न लेने की कोशिश करें, उस तरह की चीज।
ईमानदारी से कहूं तो मैं अपने पहले गेम के बाद बहुत प्रभावित नहीं हुआ था। ज़रूर शूटिंग के तारों अजीब लग रहा है (अच्छे तरीके से) और मूर्खतापूर्ण है, लेकिन शूटिंग एक ही समय में सुस्त और क्षमाशील दोनों महसूस हुई। लेकिन अर्ध-यादृच्छिक स्तर की पीढ़ी और कुछ रॉगुलाइक तत्वों के लिए धन्यवाद, दोहराने के प्रयासों ने इसके बारे में मेरे विचार को कुछ हद तक बदल दिया है। यह ज्यादातर आइटम और विशेष पावर-अप हैं जिन्हें आप प्राप्त कर सकते हैं जो आपके शॉट्स को एक रन की अवधि के लिए बढ़ाएंगे।
जबकि मैं इस तथ्य की पूरी तरह से सराहना करता हूं कि प्रत्येक नाटक अलग होगा, मैं पूरी तरह से रास्ते में नहीं हूं शूटिंग के तारों इससे संपर्क किया है। कुछ खंड चुनौतीपूर्ण और मजेदार हैं, लेकिन अन्य उबाऊ हैं (मैं आपको देख रहा हूं, उड़ने वाले ड्रोन के साथ भाग जो सिर्फ एक स्थान पर रहते हैं और सीधे नीचे गोली मारते हैं), और ऐसा लगता है जैसे दुश्मन पैटर्न स्तर से अलग हो जाते हैं; दूसरे शब्दों में, आपको यह पहचानने में अधिक समय नहीं लगेगा कि आपने किसी दिए गए अनुभाग की शुरुआत में किस सेट को समाप्त किया है।
मैं भी यादृच्छिक दुश्मनों के बारे में बहुत पागल नहीं हूं – इसलिए नहीं कि मुझे लगता है कि यह अनुचित या कुछ भी है, बल्कि इसलिए कि दुश्मन क्या है है और यह क्या है करता है हमेशा सुसंगत नहीं होते हैं। एक स्तर में लाल ड्रोन मिसाइलें दागेंगे जबकि दूसरा वह काम बैंगनी ड्रोन को देगा, या एक लहर में छोटी लड़कियां हो सकती हैं जो लॉलीपॉप से लेजर शूट करती हैं लेकिन बाद में वे सामान्य प्रोजेक्टाइल को आग लगा देंगी। यह मालिकों पर भी लागू होता है, जो कठिनाई में कुछ हद तक हास्यास्पद डिग्री तक भिन्न होते हैं और लगभग किसी भी क्रम में प्रकट हो सकते हैं। कभी-कभी मेरी किस्मत अच्छी होती है और मुझे एक अच्छा पहला बॉस मिलता है, और दूसरी बार यह पूरी तरह से बंदूकों से बनी ईंट की दीवार से लड़ने की कोशिश करने जैसा होता है।
मैं वास्तव में पसंद करता हूं शूटिंग के तारों अपने स्थायी (एकल गेम के लिए, वैसे भी) उन्नयन के लिए और कुछ हद तक रॉगुलाइक-ईश होने के प्रयास की सराहना कर सकते हैं, लेकिन यह बहुत असंगत लगता है; दुश्मन की लहरों के लिए यादृच्छिकरण पर्याप्त यादृच्छिक नहीं लगता है जबकि वास्तविक दुश्मन यादृच्छिकरण बहुत यादृच्छिक लगता है, उस तरह की चीज। यह SHMUPs पर एक मनोरंजक स्पिन है जो थोड़ा अधिक फोकस का उपयोग कर सकता है।