क्रेनबॉल वापस आ गया है। साथ में ओवरकिल 3.
यह एक किरकिरा मामला है, एक कथानक रेखा के साथ जो खिलाड़ी को एक ऐसे डायस्टोपियन भविष्य में ले जाती है जिसमें आशा या सामाजिक व्यवस्था का अभाव होता है। हमारा मुख्य चरित्र वह है जो दुष्ट गुट के खिलाफ प्रतिरोध को एकजुट करने के लिए तैयार है, और मानव जाति के लिए आशा लाता है – सभी सबसे कड़े डिजिटल हेयरकट को खेलते हुए, जैसे, कभी।
ओवरकिल 3 पिछले दो शीर्षकों के समान ही है: कवर सिस्टम रोस्ट पर शासन करता है। पहले के पुनरावृत्तियों से एक बड़ा बदलाव यह तथ्य है कि खिलाड़ी के दृष्टिकोण को पहले से तीसरे व्यक्ति में स्थानांतरित कर दिया गया है। यह कुछ सूक्ष्म परिवर्तन करता है, लेकिन कार्रवाई निश्चित रूप से कम आपूर्ति में नहीं है।
ट्यूटोरियल हाथों पर विविधता का है, जिससे खिलाड़ी सचमुच चीजों को प्राप्त कर सकता है। नियंत्रणों को समझाया गया है, और सब कुछ काफी सहज है: इशारा करने के लिए इशारा स्वाइप, वर्चुअल बटन के साथ लक्ष्य, शूटिंग, पुनः लोड करने और विशेष उपकरण और पावर-अप का उपयोग करने जैसी विविध चीजें करने के लिए। उक्त नियंत्रणों का उपयोग करने का अभ्यास करने को मिलता है, क्योंकि हमारे नायक को बाहर निकालने के लिए बहुत अच्छी तरह से सशस्त्र खलनायकों की पहचान की लहरें हैं।
आभासी वातावरण खेल का एक बड़ा हिस्सा हैं। उद्घाटन एक अव्यवस्थित शहरी परिदृश्य को चित्रित करता है, जिसमें सभी ढहती इमारतें और अवांछित हवाई खरीद की उम्मीद की जा सकती है। यह तुषार विरोधी आग से कवर लेने के लिए बहुत सारी वस्तुएं बनाता है, लक्ष्य और शूटिंग हमारे आदमी को कवर से बाहर निकलने के लिए मजबूर करती है। दुश्मन के निशानेबाज कभी-कभी कवर का भी इस्तेमाल करते हैं, और आम तौर पर अच्छी तरह से बाहर निकलते हैं, इसलिए उनकी देखभाल करने में आम तौर पर निरंतर और त्वरित कार्रवाई शामिल होती है। लहरों को साफ करने से अंक, धन और पदक मिलते हैं।
गेम कैश एक महत्वपूर्ण भूमिका निभाता है, जिसमें यह हथियार और गियर की खरीद और उन्नयन की अनुमति देता है। खरीद प्रणाली बहुत जटिल है, और खेल के पैसे और वास्तविक नकदी के किसी भी संयोजन का उपयोग खेल को जीवंत बनाने के लिए किया जा सकता है।
ग्राफिक्स से प्यार नहीं करना मुश्किल है। गेमप्ले का वातावरण प्रकाश से अंधेरे और बीच-बीच में रूपांतरित होता है, लेकिन मूल गेमप्ले वही रहता है। डेवलपर कुछ अच्छे इन-गेम अपग्रेड अवसरों (ड्रोन? हाँ!) में टॉस करता है, और अभियान की प्रगति अविश्वसनीय नहीं है। हालांकि फ्रीमियम प्रकृति कभी-कभी थोड़ी व्यस्त हो जाती है; क्या एक बंदूक में इतने उन्नयन बिंदु होने चाहिए?
अंत में, खेल पर्याप्त कार्रवाई प्रदान करता है, इसलिए किसी को भी ऐसी किसी भी गलतफहमी को दूर करने का मौका मिलता है।
यह सब नाम में है।