दूसरे दिन आधिकारिक ट्रेलर देखने के बाद, मुझे लगा कि बीवरटैप का है दीवारों को ले जाएँ मूल रूप से जैसे खेलों का विलोम था फ्लैपी चिड़ियां. इसका मतलब है कि बाधाओं में अंतराल के बीच एक पक्षी/विमान/चिबी Cthulhu का मार्गदर्शन करने के बजाय, आपको बाधाओं को रास्ते से हटाना होगा।
मुझे लगता है कि मैंने इसे काफी हद तक बुलाया।
की संपूर्णता दीवारों को ले जाएँ बाधाओं की एक अंतहीन धारा में अंतराल को स्थानांतरित करने के लिए बाएं या दाएं स्वाइप कर रहा है ताकि वे स्क्रीन के केंद्र और आपके गुब्बारे, नाव, त्रिकोण, या जो कुछ भी सुरक्षित रूप से गुजर सकें, के साथ पंक्तिबद्ध हो जाएं। हालाँकि, आप प्रति पंक्ति केवल एक बार स्वाइप कर सकते हैं, इसलिए यदि आप गड़बड़ करते हैं और अपने आप को ब्लॉक करते हैं तो आप कुछ नहीं कर सकते। यदि आप पर्याप्त तेजी से प्रतिक्रिया नहीं करते हैं तो आप भी उतने ही अभिशप्त हैं।
हर बार आप कुछ फाटकों से गुजरने में सक्षम होंगे जो आपको सिक्के प्रदान करते हैं, और जितने अधिक सिक्के आप जमा करने का प्रबंधन करते हैं उतने ही अधिक स्तर आप अनलॉक कर सकते हैं। ठीक है, मैं कहता हूं “स्तर” लेकिन वे वास्तव में थीम या खाल की तरह हैं। थोड़ी सी दृश्य विविधता निश्चित रूप से एक बुरी चीज नहीं है, लेकिन खेल में किसी बड़े बदलाव की उम्मीद न करें।
संगीत (के सौजन्य से पिवोट, पॉलीमरऔर जल्द ही होने वाला है पायलटव्हाइटेकर ट्रेबेला) उस तरह से उपयुक्त रूप से अनुपयुक्त है जिस तरह से आप वास्तव में जो कर रहे हैं उसके लिए यह लगभग बहुत रोमांचक है – और मेरा मतलब है कि एक अच्छे तरीके से। मैं इस बात की भी सराहना करता हूं कि प्रत्येक स्तर कुछ आसानी से प्राप्त होने वाले सिक्कों के साथ शुरू होता है, इसलिए यदि आप विशेष रूप से अच्छे नहीं हैं तो भी आप अधिक सामान अनलॉक कर सकते हैं यदि आप इसे जारी रखते हैं।
कुछ अलग सा है, दीवारों को ले जाएँ एक शालीनता से मजेदार व्याकुलता है। यह जटिल या अति-सम्मिलित नहीं है, लेकिन यह वास्तव में होने की आवश्यकता नहीं है।