मील और किलो फॉलो अप प्लेटफॉर्मर है किड ट्रिप्पोएक ऐसा खेल जो जैसे खेलों के प्रति प्रेमपूर्ण श्रद्धांजलि के रूप में प्रिय था अद्भुत बालक सेगा मास्टर सिस्टम के लिए। यदि आपके पास इस विरासत का कोई अनुभव नहीं है, तो चिंता न करें। केवल एक चीज जिसके बारे में आपको वास्तव में जानने की जरूरत है मील और किलो यह है कि यह एक आश्चर्यजनक रूप से तंग प्लेटफ़ॉर्मर है जो समान भागों में रचनात्मक और चुनौतीपूर्ण है।
मीलों तक कूदना
में मील और किलो, आप एक लड़के और उसके कुत्ते के रूप में खेलते हैं जो दुर्घटनाग्रस्त हो जाता है और उनके विमान को एक द्वीप पर लैंड करता है। दुर्घटना में, विमान के टुकड़े पूरे देश में बिखर जाते हैं और आपकी खोज उन सभी को इकट्ठा करना है ताकि आप फिर से जा सकें।
यह बहुत कुछ के आधार की तरह लगता है ToeJam और अर्लीलेकिन मील और किलो वास्तव में बहुत अधिक पसंद है सुपर मारियो ब्रदर्स 3 संरचना में। आप अपने आप को पांच दुनियाओं में 2डी वातावरण में दौड़ते और कूदते हुए पाएंगे, या तो माइल्स या किलो के रूप में, एक क्लासिक प्लेटफ़ॉर्मर की तरह।
द्वीप का समय
ध्यान देने योग्य बात मील और किलो क्या यह इसे अपेक्षाकृत अद्वितीय बनाता है कि यह एक ऐसा खेल है जो बहुत अधिक समय-आधारित है। हर स्तर पर, स्तरों के माध्यम से तेजी से प्राप्त करने की आपकी क्षमता का न्याय करने के लिए एक टाइमर लगातार चल रहा है, और यहां तक कि कुछ बाधाओं और दुश्मनों को भी ठीक समय पर दृष्टिकोण के द्वारा ही दूर किया जा सकता है।
खेल वास्तव में समय पर इतना निर्भर है कि नियंत्रक के बिना खेलते समय आपके पात्र स्वतः चलते हैं, और नियंत्रक के साथ खेलना स्वयं समय को नियंत्रित करने के संबंध में कुछ उच्च मांग करता है (दोनों नियंत्रण योजनाएं बहुत अच्छी लगती हैं)। ये टाइमिंग विंडो बहुत उदार लगती हैं, लेकिन खेल के अंत में नारकीय रूप से तंग हो जाती हैं।
वापस अंदर जायें
जितना मुश्किल मील और किलो हो सकता है, यदि आप मर जाते हैं तो खेल तुरंत स्तरों को फिर से शुरू करके अत्यधिक निराशा से बचा जाता है। यह भी मदद करता है कि गेम में प्लेटफ़ॉर्मिंग एक्शन इतना अच्छा लगता है कि जब आप अंत में अपने आप को स्तरों के माध्यम से सुचारू रूप से चलाने के लिए प्रशिक्षित करते हैं, तो आप अगले पागल स्तर पर लेने के लिए इंतजार नहीं कर सकते।
मील और किलोका प्लेटफ़ॉर्मिंग का ब्रांड सभी के लिए नहीं हो सकता है। यह उन खेलों में से एक नहीं है जहां आप देखते ही हर चीज पर प्रतिक्रिया कर सकते हैं। बाद के कुछ स्तरों में मील और किलो सफलता के लिए याद रखने और निष्पादन पर बहुत अधिक निर्भर करता है।
तल – रेखा
मील और किलो पुराने स्कूल की जड़ों के साथ बस एक महान मंच है। इस वजह से, यह काफी अक्षम्य है। हालांकि कुछ अद्भुत नियंत्रणों और एक त्वरित पुनरारंभ मैकेनिक की मदद से, मील और किलोकी कठिनाई अनुचित होने के बजाय इमेंसली पुरस्कृत महसूस करने के लिए समाप्त होती है।