Lyxo Review in Hindi

लाइक्सो गोलाकार वस्तुओं को रोशन करने के लिए पिच-काले वातावरण के माध्यम से प्रकाश को झुकने के बारे में एक अमूर्त पहेली खेल है। यह अवधारणा में एक सरल खेल है, लेकिन इसके 87 स्तरों ने वास्तव में आपके हल्के-झुकने और समस्या को सुलझाने के कौशल का परीक्षण किया है। कभी-कभी, यह गेम आपके धैर्य की परीक्षा भी लेता है, लेकिन इसमें अभी भी एक अच्छा सार है लाइक्सो जो इसे कुछ हद तक सुखद बनाता है।

प्रकाशित कर दो

का हर स्तर लाइक्सो स्क्रीन के शीर्ष पर प्रकाश काटने की एक छोटी किरण को छोड़कर लगभग पूरी तरह से काला है और कम से कम एक नीरस, ग्रे ओर्ब जो आपके लक्ष्य के रूप में कार्य करता है। स्क्रीन पर स्पर्श और खींचकर, आप परावर्तक सतहों को आकर्षित कर सकते हैं जो दिशा और यहां तक ​​कि प्रकाश की इस किरण के आकार को बदल सकते हैं ताकि आप इसे कक्षा में मार्गदर्शन कर सकें।

लाइक्सो मॉडल यथार्थवादी प्रकाश-झुकने वाली भौतिकी इस अर्थ में कि आप प्रकाश की एक केंद्रित बीम बनाने के लिए एक परावर्तक सतह को वक्र कर सकते हैं या इसे एक विस्तृत क्षेत्र में फैलाना और प्रकाश का विस्तार कर सकते हैं। आप अपने बीम को कई स्थानों तक पहुँचाने के लिए विभाजित भी कर सकते हैं। हर स्तर पर आप हल्के हेरफेर के साथ स्वतंत्र रूप से प्रयोग कर सकते हैं, जिससे आपको अपने लक्ष्य बिंदु (बिंदुओं) तक पहुंचने के लिए कई विकल्प मिलते हैं।

अंधेरे में खोजें

आप कितनी परावर्तक सतहों को खींच सकते हैं या आप उन्हें कहाँ रख सकते हैं, इसकी कोई सीमा नहीं है लाइक्सो, लेकिन खेल की चुनौती अंधेरे में छिपी हुई चीज़ों से आती है। कोई भी चीज़ जिस पर प्रत्यक्ष प्रकाश नहीं होता है, वह पूरी तरह से अदृश्य है, और खेल के प्रत्येक स्तर का एक बड़ा हिस्सा सिर्फ यह देखने के लिए प्रकाश चमक रहा है कि समाधान का पीछा करने से पहले आपको किस तरह की बाधाओं को नेविगेट करना है।

अधिकांश कठिनाई रैंप में लाइक्सो तेजी से जटिल वास्तुकला के इर्द-गिर्द घूमता है, लेकिन खेल के अंतिम चरण में प्रकाश कणों के झुंड जैसे यांत्रिकी भी शामिल होते हैं जिन्हें आप एक स्तर और यहां तक ​​कि रंगीन प्रकाश के चारों ओर धकेल सकते हैं। हालांकि सिद्धांत रूप में इन तत्वों का होना अच्छा है जो कोर गेमप्ले को हिलाते हैं, उनमें से कई मौलिक गेमप्ले के विकास या प्रगति के विपरीत कूदने के लिए अतिरिक्त हुप्स की तरह महसूस करते हैं।

ब्लैक आउट बम्बलिंग

मेरे साथ अटकने का एक बड़ा कारण लाइक्सो ऐसा इसलिए था क्योंकि प्रकाश को यथार्थवादी तरीके से मोड़ना और मोड़ना वास्तव में अच्छा लगता है। अच्छी भौतिकी के अलावा, यह गेम इस आधार पर संगीत भी बजाता है कि प्रकाश किस सतह से टकराता है, जो अनुभव को और बढ़ाता है।

दुर्भाग्य से, हालांकि, मैं चाहता हूं कि इसमें सतहों को खींचना थोड़ा आसान होता लाइक्सो. ड्राइंग मैकेनिक्स आपकी उंगली का ठीक से पालन नहीं करता है, जिससे आपके इनपुट की अजीब व्याख्या हो सकती है। यह ऐसी परिस्थितियाँ बनाता है जहाँ आपको पहेली को हल करने के लिए आवश्यक सब कुछ पता हो सकता है, लेकिन अटकी हुई रेखाचित्र और फिर से खींची गई सतहें प्राप्त करें ताकि वे वास्तव में उस तरह से प्रकाश को पकड़ सकें जिस तरह से आप उन्हें चाहते हैं। इन लम्हों में, लाइक्सो निश्चित रूप से इससे कम आनंददायक लगता है अन्यथा है।

तल – रेखा

झुकने वाली रोशनी में बहुत मज़ा आता है लाइक्सो, लेकिन अपनी इच्छा से नियंत्रणों को मोड़ने की कोशिश करना निश्चित रूप से कम है। यह इतना बड़ा सौदा नहीं है जब तक कि आप जिस मौजूदा चुनौती का सामना कर रहे हैं, उसके ऊपर बहुत अधिक मनमानी चालबाज़ी न हो। कहने का तात्पर्य यह है कि के प्रारंभिक चरण लाइक्सो आपको दी गई स्वतंत्रता के लिए मजबूर कर रहे हैं, लेकिन जितना अधिक आप खेल में आते हैं, उतना ही अधिक समय आप इससे लड़ने में व्यतीत करते हैं।

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