जब आप यह पता नहीं लगा सकते हैं कि कोई निश्चित गेम मैकेनिक जानबूझकर चीजों को पेचीदा बनाने के लिए है या एक अजीब दुर्घटना है, तो आप जानते हैं कि कोई समस्या है। यह के लिए एक प्रमुख मुद्दा है ग्लास लाइटहाउस: एक जादूगर की कहानी और इसका मतलब होगा कि आप शायद उम्मीद से जल्दी हार मान लेंगे।
जैसे ही आप में गोता लगाते हैं ग्लास लाइटहाउस: एक जादूगर की कहानी, आप महसूस करेंगे कि आपको बहुत कुछ बताना अच्छा नहीं है। दिखने में, यह एक आकर्षक न्यूनतम कला शैली का उपयोग करते हुए काफी दिलचस्प है, लेकिन इस बात का कोई संकेत नहीं है कि आपको क्या करने की आवश्यकता है। ठोकर खाकर, आप अंत में स्तरीय स्क्रीन और पहले चरण तक पहुंच जाएंगे। एक और ठोकर आपको यह पता लगाने के लिए प्रेरित करेगी कि आपको क्या करने की आवश्यकता है।
वह काम जो आपको करना है? यह काफी सरल है, सिद्धांत रूप में। आपको आरा के टुकड़ों को मौजूदा आकार के अंदर वापस रखना होगा। यह काफी सरल रूप से शुरू होता है लेकिन जल्द ही मुश्किल हो जाता है क्योंकि आपके इरादे कुछ हद तक बदल जाते हैं। एक और मौलिक मुद्दा भी है। यह देखना अक्सर मुश्किल होता है कि आपने पहले से ही चीजों को कहां रखा है। नियमित बिंदुओं पर, ग्लास लाइटहाउस: एक जादूगर की कहानी आकार को रोशन करता है लेकिन फिर रेखाएं बहुत जल्द गायब हो जाती हैं, और आपको यह याद रखने की कोशिश करने के लिए छोड़ देती हैं कि चीजें पहले कहां रखी गई थीं।
मुझे यकीन नहीं है कि यह खेल को पेचीदा बनाने के लिए जानबूझकर किया गया है या बस एक गलत कदम है, लेकिन जो भी कारण हो वह अस्पष्ट है और बिल्कुल आकर्षक नहीं है। उपलब्ध 60 स्तरों के साथ-साथ इस तथ्य के कारण कि आप ब्लिट्ज और सीमित मोड को अनलॉक कर सकते हैं, यहां बहुत सारी सामग्री है। यह सरल रूप से आकर्षक भी लगता है, लेकिन यदि आप अपेक्षाकृत जल्दी हार मान लेते हैं तो कोई आपको दोष नहीं देगा।
ग्लास लाइटहाउस: एक जादूगर की कहानी एक ऐसे खेल के रूप में सामने आता है जो कुछ हद तक आराम देने वाला होता है, लेकिन जो पहले किया गया है उसे उजागर करने का यह अजीब तरीका है और इसकी अस्पष्ट प्रदर्शनी आपको आने वाले समय से कम पसंद करती है।