पीछे की अवधारणा बोम्बरिका वास्तव में सम्मोहक है। Capcom की तरह की तरह भूत चाल, आपको घरेलू वस्तुओं को स्थानांतरित करने के लिए उन पर टैप करने की आवश्यकता है, हालांकि इस गेम में यह व्यक्त उद्देश्य के लिए है कि एक बम विस्फोट से पहले एक कमरे से बाहर निकल जाए। इस महान आधार के ऊपर, बोम्बरिका एक सुंदर दृश्य शैली है, लेकिन वे दो चीजें सतह के नीचे छिपे हुए प्रदर्शन के मुद्दों और असंख्य खराब डिजाइन विकल्पों को दूर करने के लिए पर्याप्त हैं।
बम फेंक दो
का प्रत्येक स्तर बोम्बरिका आपको एक ऐसे कमरे के साथ प्रस्तुत करता है जिसमें – बेवजह – उसमें एक बम है। आपके पास बम का कोई सीधा नियंत्रण नहीं है, लेकिन जैसे ही यह कमरे के चारों ओर घूमता है आप बम को सही दिशा में घुमाने के लिए पंखे, फाइल कैबिनेट, और अन्य घरेलू वस्तुओं को स्थानांतरित करने या सक्रिय करने के लिए वस्तुओं को टैप कर सकते हैं।
इन स्तरों में आपका अंतिम लक्ष्य यह सुनिश्चित करना है कि बम से कमरे को कोई नुकसान न पहुंचे। अक्सर, इसका मतलब है कि एक दरवाजे, खिड़की, या हैच के माध्यम से कमरे से बम को बाहर निकालना, लेकिन ऐसे समय भी होते हैं जहां आप बम को एक तिजोरी में रोल कर सकते हैं और विस्फोट को रोकने के लिए इसे बंद कर सकते हैं।
रंगीन, लेकिन रचनात्मक नहीं
मेरी निराशा बोम्बरिका खेल के प्रत्येक स्तर के लिए सभी समाधान कितने प्रतिबंधात्मक हैं, इसके साथ शुरू करें। यद्यपि आपको ऐसे कमरों में खेलने को मिलता है जो रंगीन हैं और बम में हेरफेर करने के लिए सभी प्रकार की वस्तुओं से भरे हुए हैं, एक पहेली का लगभग हमेशा एक ही समाधान होता है।
इस निराशा को जोड़ने के लिए, इन समाधानों को खोजना दर्दनाक रूप से स्पष्ट है। बम हमेशा एक विशिष्ट दिशा में एक स्तर पर उस पहली वस्तु की ओर लुढ़कना शुरू करता है जिसे आप टैप करने वाले हैं, जो इसे अगले एक पर निर्देशित करती है, और इसी तरह और आगे जब तक आप आगे बढ़ने के लिए आवश्यक प्रक्रिया पूरी नहीं कर लेते। यहाँ प्रयोग के लिए वास्तव में बहुत जगह नहीं है, किस तरह का सबसे अधिक उत्साह बेकार है बोम्बरिकाका मूल आधार है।
मुद्दों का विस्फोट
बोम्बरिकाके सीधे-सीधे पहेली समाधान खेल में एकमात्र बोझिल नहीं हैं, न कि लंबे शॉट से। खेलने की निराशा में जोड़ने के लिए बोम्बरिका, खेल तकनीकी मुद्दों से ग्रस्त है जो खेल नियंत्रणों को कष्टप्रद अनुत्तरदायी महसूस कराता है और स्तरों के बीच का भार अस्वीकार्य रूप से लंबा होता है। खेलते समय लगभग एक भी क्षण नहीं होता बोम्बरिका जहां कुछ उस तरह से काम नहीं कर रहा है जैसा उसे लगता है कि उसे करना चाहिए।
यदि वह पर्याप्त नहीं था, बोम्बरिका इस तथ्य के बावजूद कि यह एक भुगतान किया गया गेम है और गेम खुद को बहुत छोटा लगता है (जो कहने के लिए, इतना छोटा है कि गेम अधूरा लगता है) के बावजूद इसमें बहुत सारे फ्री-टू-प्ले स्टाइल माइक्रोट्रांस हैं। खेल केवल 14 स्तरों को स्पोर्ट करता है, और इसका तात्पर्य है कि रिलीज़ होने के बाद आपको उनकी दुकान से अधिक खरीदना पड़ सकता है। बेशक, के लिए पूछ मूल्य बोम्बरिका विशेष रूप से उच्च नहीं है, लेकिन उसी मूल्य के लिए, वहाँ बहुत सारे गेम हैं जो कि . से अधिक दिलचस्प चीजें करते हैं बोम्बरिका (और बेहतर) लगभग हर स्तर पर करता है।
तल – रेखा
एक साफ-सुथरे विचार और कुछ अच्छे दृश्यों के अलावा, बोम्बरिका एक पूर्ण गड़बड़ है। तकनीकी और रचनात्मक दोनों तरह से, खेल आधा-अधूरा लगता है। हर समय, खेल आपको अधिक पैसा देने के लिए हिट करने की कोशिश कर रहा है। लगभग सभी मोर्चों पर, आनंद लेने के लिए बहुत कुछ नहीं है बोम्बरिका.