एक सर्वनाश भविष्य में, केवल एक विशिष्ट-एक्शन-हीरो-सुपर-सिपाही-क्लोन म्यूटेंट की एक सेना को रोक सकता है।
ट्विन-स्टिक डिज़ाइन पर काम करना, टॉप (ईश) -डाउन शूटर कुछ ही दिन बाकी हैं नेविगेशन के लिए बाईं छड़ी और लक्ष्य के लिए दाहिनी छड़ी का उपयोग करता है, जब भी कोई दुश्मन सीमा में होता है तो स्वचालित रूप से फायरिंग करता है। जब खिलाड़ी चुटकी में होते हैं, तो अपने और दुश्मन के बीच कुछ दूरी बनाने के लिए या सिर्फ कुछ अच्छे पुराने विघटन के लिए एक जंप बटन और प्लाज्मा कटर भी होता है।
प्रस्ताव पर विभिन्न गैजेट संतोषजनक, प्रभावी हैं, और न केवल रन-ऑफ-द-मिल हथगोले हैं। वे एक व्यक्तिगत अंगरक्षक से एक बंदूक-टोइंग ड्रोन के रूप में, एक सटीक मिसाइल हमले के लिए, एक स्थिर-प्रेरक धुंध के लिए भिन्न होते हैं जो दुश्मनों को एक प्रबंधनीय क्रॉल में धीमा कर देता है। वे सभी तब मददगार होते हैं जब खिलाड़ियों को एक कोने में रखा जाता है, जो एक ऐसे खेल में एक नियमित घटना है जो पलक झपकते ही दबाव को ढेर करना पसंद करता है। तथ्य यह है कि चयन मेनू खोलना केवल समय धीमा करता है – खिलाड़ियों को एक अलग स्क्रीन खोले बिना अपने उपकरण का चयन करने की इजाजत देता है – यह एक अच्छा स्पर्श है, यह सुनिश्चित करता है कि कार्रवाई कभी भी आराम के क्षणों के दौरान संगठन को प्राथमिकता नहीं देती है।
यह क्लॉस्ट्रोफोबिक फील का एक असाधारण हिस्सा है कुछ ही दिन बाकी हैं, तंग परिस्थितियों के साथ, अच्छे प्रकाश प्रभाव और अशुभ साउंडट्रैक खतरे की निरंतर भावना के लिए विशेष रूप से महत्वपूर्ण हैं। पहेलियाँ और पर्यावरणीय बाधाएँ शूटिंग अनुभागों को तोड़ देती हैं, लेकिन अधिक बार वे एक चुनौती के बजाय एक घर का काम की तरह महसूस करते हैं। एक्शन सेगमेंट के एक बड़े हिस्से के लिए भी यही कहा जा सकता है, क्योंकि वे एक अति-परिचित, दोहराव, रन-एंड-गन मामला बन जाते हैं, भले ही गैजेट कुछ अनोखा पेश करते हों।
जबकि मैंने वास्तव में पाया कुछ ही दिन बाकी हैंकी कहानी कटसीन काफी दिलचस्प है, एक्शन सिर्फ उस उच्च मानक से मेल नहीं खाता है जो वह अपने लिए सेट करता है।